Saturday , September 22 2018

कासगंज मामला: आज जारी होगी फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट, जो साजिश को बेनक़ाब कर देगी

नई दिल्ली: कासगंज उत्तर प्रदेश में 26 जनवरी को भड़की साम्प्रदायिक दंगे की सच्चाई बहुत जल्द बेनक़ाब होने वाली है। हालाँकि सोशल मीडिया के जरिए चोंकाने वाले विड्योज़ और समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल के बयान से बहुत कुछ तस्वीर साफ हो गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जबकि आज पेश होने वाली फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट पूरी तस्वीर पेश करेगी। गौरतलब है कि कासगंज दंगे पर संसद में जबर्दस्त हंगामा हुआ था और विपक्ष की ओर से विरोध की आवाज़ उठी थी। इस बीच संसद के केम्पस में मीडिया से बात करते हुए प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा था कि कासगंज में हिन्दू ने ही हिन्दू की हत्या की है और आरोप मुसलमानों पर लगाया जा रहा है, गिरफ्तार उन को किया जा रहा है।

इस बयान से और हंगामा हो गया था लेकिन उसको लोग शायद बयानबाज़ी ही समझ रहे हैं लेकिन फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट में बहुत कुछ साफ़ हो जायेगा। 5 फरवरी को दिन में तीन बजे प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में रिटायर आईजी यूपी पुलिस एसआर दारापुरी, सीनियर एडवोकेट असद हयात, सीनियर पत्रकार अमित सेन गुप्ता, प्रमुख पत्रकार अर्मलेश, प्रमुख पत्रकार आरिफा खानम, आदित्य निगम, सलीम इंजिनियर आदि कासगंज पर रिपोर्ट जारी करते हुए सच्चाई से पर्दा उठाएंगे।

TOPPOPULARRECENT