Tuesday , September 25 2018

कासगंज हिंसा मामले की राज्यसभा में गूंज, “दंगों की राजनीति बंद करो” के लगे नारे

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश में कासगंज दंगा और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सीलिंग के मामले पर आज राज्यसभा में हंगामा किया। जिसके कारण शून्यकाल नहीं हो सका और सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सुबह सदन की कार्यवाही शुरू करते हुए डिप्टी चेयरमैन पी जे कोरियन ने जरूरी काम निपटाने के बाद शून्यकाल शुरू करने की कोशिश की तो समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है। एक विशिष्ट संप्रदाय को निशाना बनाया जा रहा है, उनके समर्थन में एसपी के अन्य सदस्य भी खड़े हो गए।

इस बीच आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने दिल्ली में सीलिंग का मामला उठाया और चेयरमैन की कुर्सी की ओर बढ़ने लगे। उनके साथ आम आदमी पार्टी के दो सदस्य नारायण दासगुप्ता और सुशील गुप्ता भी आ गए। मिस्टर कोरियन ने सपा नेता को टोकते हुए कहा कि इस मामले में नोटिस नहीं दिया गया है इसलिए पर चर्चा की अनुमति नहीं दी जा सकती। उसके बाद सपा अन्य सदस्य नारा लगाते हुए अध्यक्ष के कुर्सी के सामने आ गये।

इस बीच, कांग्रेस के वीपी चंद्र राव एक काले रंग की पोस्टर लेकर चेयरमैन की कुर्सी के सामने आकर खामोश खड़े हो गये, दूसरी ओर सपा के सदस्य ‘दंगो की राजनीती बंद करो’ के नारे लगाने लगे।

TOPPOPULARRECENT