Saturday , December 16 2017

“टाइगर ज़िंदा है” की शूटिंग खत्म कर मुंबई पहुंची कैटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ “टाइगर ज़िंदा है” की शूटिंग खत्म करके आबू-धाबी से मुंबई वापिस लौट आई है।
कटरीना को कल मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जबरदस्त एक्शन होने वाला हैं। फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन आस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं।
जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से सेट से सलमान और कैटरीना की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिससे इस फिल्म को लेकर फैंस में बेसब्री बढ़ती जा रही है।
टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह एक था टाइगर फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में दो जासूसों की कहानी दिखाई गई है।

आपको बता दें अब ये शूटिंग खत्म हो चुकी है। शूटिंग के अंत में कैटरीना ने एक वीडियो बनाई जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्देशक अली अब्बास से कुछ सवाल पूछे।

वीडियो में अली अब्बास से बताया की,- आदित्य चोपड़ा कैटरीना के काम से बहुत खुश हैं और उन्होंने कैटरीना को एक कार गिफ्ट की है। लेकिन जैसे ही कैटरीना उस कार को दिखाने के लिए कैमरा टिल्ट करती हैं और पीछे हैलिकॉप्टर खड़ा दिखाई देता है। ये वीडियो का फन्नी मुमेंट था।

 

लेकिन जब कैट अली से पूछती हैं की उन्हें फिल्म के आखिरी दिन कैसा लग रहा है। तो अली बताते हैं की यह एक बहुत ही इमोशनल और स्पेशल जर्नी रही है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी क्रिसमस पर मुस्कुराएंगे। उनके इतना बोलने की देरी थी की कैट इमोश्नल हो जाती हैं और अली तुरंत वो वीडियो रोक देते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT