हिन्दुओं के कौन से ग्रंथों में लिखा है कि मुसलमानों को मारो?- केजरीवाल

हिन्दुओं के कौन से ग्रंथों में लिखा है कि मुसलमानों को मारो?- केजरीवाल

गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक मामूली विवाद पर 10 से 15 दबंगों द्वारा घर में घुसकर कई लोगों को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि पीड़ित पक्ष मुस्लिम है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को हिटलर करार दिया, उनकी पार्टी को लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज कहा और पूछा कि हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि “हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।”

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि- “हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”

Top Stories