Tuesday , December 12 2017

मोदी सरकार पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- आपकी दुश्मनी हमसे है लेकिन इसका बदला जनता से तो मत लो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार को काम करने से रोक रही है।

केजरीवाल ने दो नए मंत्रियों की नियुक्ति संबंधी फाइल को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार ने पिछले दस दिनों से दिल्ली सरकार की फाइल दबाई हुई है जिसकी वजह कई गतिविधियां रूकी हुई हैं।

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, “दो मंत्रियों की फाइल पर केंद्र 10 दिनों से बैठा है। दिल्ली सरकार में कई काम रुके हैं। आपकी हमसे दुश्मनी है, दिल्ली की जनता से तो बदला मत लो।”

केजरीवाल के इस ट्वीट को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, “दिल्ली में दो नए मंत्री की मंजूरी की फाइल 10 दिन से केंद्र सरकार लेकर बैठी है। अब तो कपिल का धरना और मीडिया की नौटंकी खत्म हो गई, अब तो कर दो।”

इसके अलावा आप नेता आशुतोष ने भी केंद्र पर सवाल उठाया है और लिखा है कि केंद्र सरकार आप सरकार को मंत्री तक नियुक्त नहीं करने दे रही है। मंत्री नियुक्ति की फाइल भेजे दस दिन हो गए, कोई जवाब नहीं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप के सभी विधायकों को सपरिवार रात्रिभोज पर बुलाया था। रात्रि भोज को मुख्यमंत्री की तरफ से आयोजित सामान्य स्नेह मिलन समारोह बताया गया था पर माना जा रहा है कि यह भोज इस बात को संदेश देने के लिए दिया गया था कि पार्टी में सब कुछ सही है।

दरअसल, यह भोज समारोह पार्टी से बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद दिया गया था। मिश्रा ने आरोप लगाए थे कि केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन से दो करोड़ रुपये लिए थे।

TOPPOPULARRECENT