स्कूली शिक्षकों का रवैया बर्दाश्त के काबिल नहीं: केजरीवाल

स्कूली शिक्षकों का रवैया बर्दाश्त के काबिल नहीं: केजरीवाल
Click for full image
New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal gestures as he addresses a press conference in New Delhi on Tuesday. PTI Photo by Kamal Kishore (PTI6_21_2016_000181A)

नई दिल्ली: शहर का मशहूर शैक्षणिक संस्था राबिया गर्ल्स स्कूल में तय समय पर फीस न जमा किये जाने के आरोप में कथित तौर पर करीब 50 मासूम बच्चियों को बंधक बनाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जहाँ एक ओर आज राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल की सैंकड़ों बच्चियों सहित उनके माता पिता ने स्कूल के समर्थन में रैली निकाली, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी स्कूल का दौरा किया और मामला की जांच में अपराधी जाने लोगों के खिलाफ कार्रवाई की सुनिश्चित कराई।

गौरतलब है हमदर्द नेशनल फाउंडेशन के तहत चलने वाला मशहूर राबिया गर्ल्स स्कूल लाल कुंवां में लड़कियों की शिक्षा के नाम से चल रहा है जो बेहतर शिक्षा के लिए अपनी अलग पहचान रखता है मगर पिछले दो दिन पहले स्कूल में के जी क्लास की मासूम बच्चियों की तय समय में फीस न अदा करने की स्थिति में बच्चियों को सज़ा के तौर पर क्लास में न बिठाकर स्कूल के बेसमेंट में बंद कर दिया, जिसके बाद बच्चियों के माता पिता ने हंगामा बरपा कर दिया और क्षेत्रीय थाना में स्कूल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी हौज़ काजी थाना में शिकायत के बाद यह मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गया और अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

Top Stories