Friday , December 15 2017

जागरुकता फैलाने के मकसद से नकाब में 3 लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर वायरल,

एड्स के खिलाफ जागरुकता फैलाने के मकसद से तीन मुस्लिम लड़कियों का  सड़क पर डांस करते हुए विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।  विडियो केरला का बताया जा रहा है । डांस करती लड़कियों को सोशल मीडिया पर  ट्रोल भी  किया जा रहा है। आप को बता दें की ये   इन तीनों लड़किया मल्लापुरम के डेंटल कॉलेज की छात्राएं हैं।  केरल के मल्लापुरम जिले के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आयोजित जागरुकता अभियान के लिए नकाब में सड़क पर डांस किया था।  इस वीडियो को शेयर करते हुए लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि जींस और नकाब पहनकर सरेआम नाचना इस्लाम के खिलाफ है। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि इस तरीके से पब्लिक में नाचकर पता नहीं कौन सी जागरुकता फैलाना चाह रही हैं ये सब।

ऐसा नहीं है कि इन लड़कियों को सिर्फ भला-बुरा ही कहा जा रहा है। बहुत से लोग इन लड़कियों के सपोर्ट में भी उतर आए हैं। लोग लिख रहे हैं कि जो लोग लड़कियों के डांस और पहनावे को लेकर धर्म की दुहाई दे रहे हैं, उन लोगों को ये समझ नहीं आ रहा कि इस तरह से सोशल मीडिया में सरेआम उन्हें गालियां देना कौन सा धर्म का काम है।

मल्लापुरम के डिप्टी जिला स्वास्थ अधिकारी का कहना है कि लड़कियों ने एड्स के खिलाफ जागरुकता फैलाने के लिए फ्लैश मॉब में हिस्सा लिया था।

TOPPOPULARRECENT