Thursday , December 14 2017

केरल: भाजपा कार्यालय पर हमले से 3 घंटे पहले ही ख़ुद पार्टी के नेता ने फेसबुक पर कर दी थी इसकी निंदा

भाजपा के सहयोगी संगठन केरल युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय पर हमला होने से घंटों पहले ही इस हमले की निंदा कर दी थी। इस कार्यकर्ता ने फेसबुक पर तीन पोस्ट लिखकर इसकी निंदा की थी।

दरअसल युवा मोर्चा नेता ने पार्टी की तिरुवनंतपुरम कार्यालय पर वास्तविक घटना के पहले सोशल मीडिया पर एक पेट्रोल बम हमले की निंदा की थी। इससे साफ है कि भाजपा कार्यालय पर इस योजना को किसने अंजाम दिया होगा?

एशिया नेट न्यूज़ेबल में एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोर्चा नेता जयदेव हरेन्द्रन नायर ने बुधवार को (9.01 बजे, 5.01 बजे और 6.31 बजे) भाजपा कार्यालय पर हमले की निंदा करते हुए तीन पोस्ट डाल दिए थे।

हालांकि, वास्तविक हमला कथित तौर पर 8.30 बजे से रात 9 बजे के बीच हुआ था। मोर्चा नेता की पोस्ट वायरल हो गई और इसी क्रम में एक फेसबुक यूजर ने यहाँ तक बोल दिया कि इतनी जल्दी क्या थी, कुछ घंटे और इंतज़ार कर लेते।

इस पोस्ट के जवाब में सीपीएम के जिला सचिव अनवर नगप्पन ने भाजपा को निशाना बनाया और कहा कि पूर्व राज्य अध्यक्ष वी मुरलीधरन के करीबी सहयोगी नायर पहले ही घटना के बारे में जानते थे।

उन्होंने आगे कहा कि मोर्चा नेता की पोस्ट सीपीएम नेता सीताराम येचुरी पर हमले से लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास था, जोकि संघी कार्यकर्ताओं के हमले से नई दिल्ली में एकेजी भवन में बाल-बाल बचे थे।

 

 

TOPPOPULARRECENT