पुलिस ने युवक के माथे पर घोंपी बाइक की चाबी, ग्रामीण ने किया विरोध!

पुलिस ने युवक के माथे पर घोंपी बाइक की चाबी, ग्रामीण ने किया विरोध!

उत्तराखंड के रुद्रपुर में सोमवार देर शाम से देर रात तक काफी बवाल हुआ, दरअसल रुद्रपुर के इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे सीपीयू पुलिस कर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने एक युवक की चेकिंग के दौरान उसकी बाइक की चाबी लेकर उसके माथे में घुसेड़ दी, युवक रंपुरा का रहने वाला है।

मिरर उत्तराखंड पर छपी खबर के अनुसार, इसके बाद जैसे ही रंपुरा इलाके के लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने रुद्रपुर कोतवाली में आकर भारी हंगामा किया।

पुलिस ने जब लोगों की भीड़ नियंत्रित करने के लिए हल्का बल प्रयोग करने की कोशिश की तो लोग और भड़क गए, लोगों ने कोतवाली पर पथराव कर दिया।

इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है। इसके बाद स्थानीय विधायक ने मौके पर आकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

दरअसल शाम को इंदिरा चौक पर चेकिंग कर रहे सीपीयू पुलिसकर्मियों पर युवक ने उसके माथे में चाबी घोंपने का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस कर्मियों का कहना था कि युवक के साथ चेकिंग के दौरान नोकझोंक हुई थी, क्योंकि वह वाहन के कागज नहीं दिखा रहा था।

इसके बाद युवक अपने गांव चला गया, कुछ देर बाद युवक जब आया तो उसके माथे में एक चाबी घुसी हुई थी और वह पुलिसकर्मियों पर चाबी घोंपने का झूठा आरोप लगा रहा है।

वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया मामले की जांच होने तक तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

Top Stories