Sunday , December 17 2017

भाजपा के दावे पर पाटीदार नेता का पलटवार, कहा- नहीं किया किसी को समर्थन का ऐलान

पाटीदारों के सबसे बड़े संस्थान खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश  पटेल के साथ गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघाणी की  मिलने की तस्वीर वायरल होने पर आननफानन में खोडलधाम से बयान आया और पलटवार करते हुए कहा गया की  खोडलधाम ने किसी भी पार्टी को अपना समर्थन नहीं दिया है.

गुजरात चुनाव में पिछले लम्बे वक्त से भाजपा से नाराज चल रहे पाटीदारों को मनाने के अंतिम प्रयास के तौर पर गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने खोडलधाम के ट्रस्टी नरेश पटेल के साथ बैठक की. हालांकि‍ बैठक की कुछ तस्वीरें बीजेपी के जरि‍ये मीडिया में वायरल की गयी. साथ ही कई पाटीदार ग्रुप में ये मेसेज भी लिखा गया कि नरेश पटेल ओर खोडलधाम ने उन्हें सपोर्ट किया हैं.

तस्वीरें वायरल होने पर खोडलधाम ट्रस्ट के परेश गजेरा ने बयान दिया गया कि नरेश पटेल और जीतू वाघाणी के बीच यह मुलाकात एक शुभेच्छा मुलाकात थी. इस का राजनीति‍ से कोई लेना देना नहीं है.

बता दें की गुजरात की राजनीति‍ में पाटीदारों का महत्व काफी है. पाटीदार 70 सीट पर असर करते हैं. 45 सीट ऐसी है जि‍समें पाटीदार का वोट उम्मीदवार का भविष्य तय करता है. वहीं बीजेपी से रूठे पाटीदार को मनाने के इस प्रयास को भी राजनीतिक रंग देने से पाटीदार और नाराज हुए हैं.

TOPPOPULARRECENT