GHMC चुनावों में किशन रेड्डी ने भाजपा के प्रदर्शन की सराहना की!

, , ,

   

भाजपा ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में 48 सीटें जीतने के साथ, गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलंगाना में एक मजबूत पार्टी बनकर उभरी है और पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों का आशीर्वाद प्राप्त है 2023 के विधानसभा चुनावों में पार्टी को राज्य में सत्ता में लाने के उनके प्रयास।

रेड्डी, जो सिकंदराबाद से सांसद हैं, ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की रैली 55 सीटों पर आ गई है।

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास चार सीटें थीं और अब तक हम 48 जीत चुके हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की सीटों की संख्या भी कम हो गई है, वही टीआरएस के लिए भी है। बीजेपी आज एक मजबूत पार्टी बनकर उभरी है। ” रेड्डी ने एएनआई को बताया।

“आज के नतीजों से पता चलता है कि 2023 के चुनावों में तेलंगाना में भाजपा सरकार लाने के हमारे प्रयासों में लोगों का आशीर्वाद है। टीआरएस विफल हो गया है, लोग अपने राजवंश शासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। लोगों ने आने वाले दिनों में तेलंगाना में भाजपा सरकार का मार्ग प्रशस्त किया है।

जीएचएमसी चुनावों में भाजपा के पार्टी के प्रदर्शन के बाद, जी किशन रेड्डी और पार्टी के राज्य प्रमुख बांदी संजय कुमार सहित भाजपा नेताओं ने हैदराबाद में मिठाई बांटी।

टीआरएस जहां 150 सीटों के अब तक घोषित 149 परिणामों में से 55 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी, वहीं एआईएमआईएम को 44 और कांग्रेस को दो सीटें मिलीं।