जानिए कैटरीना कैफ प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कितनी चार्ज करती हैं

   

बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ ने सिनेमा के प्रति अपने समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ खुद को भारत की सबसे शक्तिशाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है।

‘ब्यूटी विद ब्रेन’ ने 2003 में ‘बूम’ के साथ बॉलीवुड में अपनी यात्रा शुरू की, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही।

हालांकि, उन्होंने कभी भी कोशिश करना बंद नहीं किया और अंततः 2005 में सलमान खान अभिनीत मैंने प्यार क्यूं किया के साथ उद्योग में मीठी सफलता का स्वाद चखा। और बाकी इतिहास है।

आज कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। अभिनेत्री फिल्मों, विज्ञापनों और अन्य निवेशों से भारी मात्रा में पैसा कमाती है। वह कथित तौर पर एक फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 6-7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 224 करोड़ रुपये (2021 की रिपोर्ट के अनुसार) है। क्या आप जानते हैं कि वह एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कितना चार्ज करती हैं?

कैटरीना कैफ की सोशल मीडिया फीस
‘एक था टाइगर’ की अभिनेत्री हमेशा काम के दायरे से बाहर अपने जीवन के बारे में चुप रही है और काफी निजी व्यक्ति है। वास्तव में वह 2017 में इंस्टाग्राम से जुड़ीं और आज, उनके फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके 66.3M फॉलोअर्स की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। कथित तौर पर, सोर्यवंशी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर प्रति प्रचार पोस्ट के लिए लगभग 97L चार्ज करती है।

कैट जॉनसन टाइल्स, शुगर फ्री, ज़ोमैटो, रीबॉक इंडिया, कल्याण ज्वैलर्स, स्लाइस, लिनो पेरोस और इमामी सहित कई शीर्ष ब्रांडों का समर्थन करती है।

कैट की आने वाली परियोजनाएं
इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, कैटरीना कैफ अगली बार फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा में दिखाई देंगी; गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फोन भूत और संजय राउतरे द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस।