Saturday , September 22 2018

17 वर्षीय मुजीब की जादुई गेंद के सामने नतमस्तक हुए कोहली, देखें वीडियो

नई दिल्ली: अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाजों ने आईपीएल में सभी को प्रभावित किया है। इस सीजन में राशिद खान के बाद अब 17 वर्षीय मुजीब उर रहमान भी अपनी जबरदस्त गेंदबाजी की बदौलत सभी का दिल जीत रहे हैं। मुजीब उर रहमान ने ऐसी ही बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना कल खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में दिखाया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस दौरान मुजीब ने एक ऐसी जादुई गेंद डाली, जिससे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली भी भौचक्का रह गये। जिस तरह से विराट इस गेंद पर आउट हुए, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट जैसा बल्लेबाज भी बस देखता ही रह गया।

बता दें कि कल बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी मैदान पर खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। पंजाब की ओर से लोकेश राहुल शानदार फॉर्म में दिखाई दिए और उन्होंने 47 रनों की तेज पारी खेली। लोकेश के अलावा करुण नायर ने 29 और आर. अश्विन ने 33 रनों का योगदान दिया।

जवाब में खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने 19.2 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया। बेंगलुरु की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने 45 और एबी डिविलयर्स ने 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

https://twitter.com/NasirAnzor?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fkhel%2Fipl-2018-video-mujeeb-ur-rahman-dream-delivery-which-got-virat-kohli-surprised%2F631068%2F

TOPPOPULARRECENT