राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला करारा हमला!

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला करारा हमला!

भारत में लगातार कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 20 लाख से अधिक हो गयी है।

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, इसी मसले पर शुक्रवार को राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ’20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार’।

जानकारी के लिए आपको बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीती 17 जुलाई को अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया था। जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि यदि इसी रफ्तार से कोरोना वायरस फैला तो 10 अगस्त तक 20 लाख से अधिक लोग संक्रमित होंगे। इस मसले पर सरकार को ठोस और नियोजित कदम उठाने चाहिए।

राहुल गांधी ने जब ये ट्वीट किया था उस वक़्त भारत में कोरोना वायरस के 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके थे। अब राहुल गांधी की बात सही साबित हुई, 8 अगस्त को ही कोरोना वायरस का आंकड़ा 10 लाख को पार कर गया है।

और देश में अब 20 लाख से ज्यादा केस हो गए हैं। गौरतलब है कि देश में अब कोरोना वायरस के फैलने की रफ्तार काफी तेज हो गई है। बीते कई दिनों में हर रोज 50 हजार से अधिक केस सामने आ रहे हैं।

Top Stories