Tuesday , December 12 2017

पाकिस्तानी कपड़े बेचने वाले शोरूम पर MNS कार्यकर्ताओं ने किया हमला

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) कार्यकर्ताओं ने मुंबई के लोअर परेल इलाके में पाकिस्तानी कपड़े बेचने वाले एक शोरूम पर धावा बोल दिया। पैलाडियम मॉल में ज़ारा नाम के इस शोरूम में एमएनएस की रीता गुप्ता की अगुवाई में कई कार्यकर्ता पहुंच गए और शोरूम के उस सेक्शन को बंद करा दिया जहां पाकिस्तान निर्मित कपड़े बेचे जाने का आरोप था।

रीता गुप्ता ने कहा कि हमारे पूर्व नेवी अफसर जाधव को गलत तरीके से दोषी ठहराते हुए पाकिस्तान में सजा सुना दी गई और यहां पाकिस्तानी कपड़े बेचे जा रहे हैं, यह बर्दाश्त नहीं होगा। हालांकि इस मामले पर शोरूम प्रबंधन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। एमएनएस कार्यकर्ताओं ने शोरूम बंद कराने के सवाल पर कहा कि हम लोग ऐसा कुलभूषण जाधव मामले की वजह से कर रहे हैं।

 

जाधव केस में एमएनएस ने पिछले कुछ दिनों में आक्रामक रुख अख्तियार कर रखा है। शहर के की इलाकों में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने पाक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सिफारिश वाले होर्डिंग्स लगा रखे हैं। जाधव मराठी हैं और मुंबई के रहने वाले हैं। मुंबई पुलिस ने एमएनएस के दस कार्यकर्ताओं को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस उपायुक्त (जोन थ्री) प्रवीण पडवाल ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एमएनएस के पार्षद दत्ता नारवंकर और तीन महिलाएं शामिल हैं जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी ब्रांड के कपड़े बेचने की जानकारी मिलने पर कार्यकर्ता कल फोनिक्स मॉल के अंदर शोरूम में घुस आए थे।

TOPPOPULARRECENT