Sunday , November 19 2017
Home / test / महारानी के किले में आम आदमी पार्टी की सेंध, कुमार विश्वास की एंट्री के बाद छात्रसंघ चुनाव में धमाकेदार जीत

महारानी के किले में आम आदमी पार्टी की सेंध, कुमार विश्वास की एंट्री के बाद छात्रसंघ चुनाव में धमाकेदार जीत

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली, पंजाब के बाद अब राजस्थान में अपने पैर जमाने शुरु कर दिए हैं । कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रदेश में AAP को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है ।

कुमार विश्वास अपने पहले ही इम्तिहान में पास हो गए हैं और राजस्थान में आम आदमी पार्टी धमाकेदार शुरुआत कर दी है । राजस्थान के छात्रसंघ चुनाव में छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएसआरजे) ने शानदार प्रदर्शन किया है ।

CYSSRJ के बैनर तले खड़े हुए बालाजी महाविद्यालय साधासर नोखा के चारों उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। यहां से सरस्वती अध्यक्ष पद, सुमित्रा उपाध्यक्ष पद, सरोज महासचिव पद, रामनिवास सयुक्त सचिव पद का चुनाव जीते हैं।

सीवाईएसएसआरजे के सुनील चौधरी भी मोराका सरकारी कॉलेज में अध्यक्ष पद का चुनाव जीत गए हैं । राजकीय कला महाविद्यालय कोटा से संयुक्त सचिव के उम्मीदवार दीपक शर्मा ने भी जीत हासिल की है।

दिल्ली से चांदनी चौक से विधायक अल्का लांबा ने बताया कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने12 अध्यक्ष पद, 8 पैनल, 35 उम्मीदवारों के साथ दो यूनिवर्सिटी के 50 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल की है। अजमेर भागवंत यूनिवर्सिटी के रामलाल घाकड़ ने अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है।

 

 

TOPPOPULARRECENT