कुरनूल: नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 58 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

कुरनूल: नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 58 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

राज्य सरकार के एक कर्मचारी को सोमवार को कुरनूल वन टाउन पुलिस ने अक्टूबर में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया था।

माता-पिता, जो पहले सामाजिक कलंक के डर से घटना को छिपाते थे, ने पिछले हफ्ते इस घटना का एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार, 58 वर्षीय नगरपालिका कर्मचारी ने लड़की के माता-पिता की अनुपस्थिति को भुनाने के लिए अपने निवास पर अपराध किया। आरोपी की पहचान बापूजीनगर निवासी गुरवैया के रूप में हुई है, जो पीड़ित परिवार को जानता है।

लड़की, जिसने पहले घटना को छिपाया था, ने अपने माता-पिता के सामने इसका खुलासा किया लेकिन परिवार ने सामाजिक कलंक के डर से शिकायत दर्ज नहीं की।

हालाँकि, यह घटना तब सामने आई जब अज्ञात व्यक्तियों द्वारा शूट किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। इसके बाद ही नाबालिग लड़की के परिवार वालों ने वन टाउन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सीआई विक्रम सिम्हा ने कहा, “उसके माता-पिता की शिकायत पर, पुलिस ने आरोपी गुरवैया को गिरफ्तार किया, हमने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (PoCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।”

जघन्य अपराध के बारे में जानने के बाद, ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमन एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने सरकार से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने डिसा पुलिस स्टेशन के डीएसपी के पास शिकायत दर्ज कराई।

Top Stories