Monday , December 11 2017

पत्र लिखकर ललित मोदी बोले- गुडबॉय ‘क्रिकेट’

इंडियन प्रीमियर लीक (आईपीएल) के पूर्व चीफ और दागी क्रिकेट प्रशासक ललित मोदी ने नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

बीती देर रात आईपीएल के पूर्व प्रमुख ने तीन पन्नों का एक पत्र जारी किया। जिसमें राजस्थान की क्रिकेट एसोसिएशन को एक बार फिर बेहतर करने पर जोर दिया है।

पत्र में उन्होंने लिखा, ‘मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि बेटन (छड़ी) को अगली पीड़ी की तरफ बढ़ा दूं। इसलिए आज में क्रिकेट प्रशासन को बॉय-बॉय कहना चाहता हूं।’

गौरतलब है कि करीब पचास साल के हो चुके ललित मोदी पर मनी लॉंड्रिंग के गंभीर आरोप हैं, जिसपर भारतीय अधिकारियों से बचने के लिए वो विदेश में रह रहे हैं। इसी साल मार्च में इंटरपोल ने भारत द्वारा उनके खिलाफ वारंट की याचिका को रद्द कर दिया था।

वहीं पत्र में ललित मोदी ने लिखा, ‘प्रिय, क्रिकेट से जुड़े दोस्तों। मैं आईपीएल को आज विशाल रूप देने के लिए सभी का दिल से धन्यवाद देता हूं।’ जानकारी के लिए बता दें कि नागौर किक्रेट में ललित मोदी के जुड़े रहने की वजह से बीबीसीआई ने इसे बैन कर दिया था।

हालांकि अब नागौर क्रिकेट एसोसिएशन को पूरी उम्मीद है कि बीसीसीआई जल्द ही उनपर लगा बैन हटा लेगा और क्रिकेट के विकास के लिए 100 करोड़ रुपए का फंड जारी करेगा।

 

TOPPOPULARRECENT