बीजेपी के कमल निशान पर पहले से ही मुहर लगी मतपत्र बरामद, मचा हड़कंप

बीजेपी के कमल निशान पर पहले से ही मुहर लगी मतपत्र बरामद, मचा हड़कंप
Click for full image

आज जनपद ललितपुर में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग किया जा रहा है। जहां जनपद ललितपुर की तालबेहट नगर पंचायत में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के वार्ड संख्यां 3 के बूथ संख्या 2 में जैसे ही सुबह मतदान शुरू हुआ,तो वहां मतदान के लिए मतपत्रों पर पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल पर मुहर लगी थी। जिसे देखकर वहां उपस्थित अन्य पार्टियों में हड़कंप मच गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ललितपुर में मतदान लिए पुलिस प्रशासन के साथ साथ जिला प्रशासन का भी नजर था, लेकिन इन सब के बावजूद मतपत्र पर पहले से ही कमल पर मुहर लगी देख मतदाता भी हैरान रह गये। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उनहोंने बताया कि यहाँ यहाँ पर जो बैलेट पेपर मतदान के लिए निकाले गये उनपर पहले से ही कमल पर मुहर लगी थी।

इस खबर के फैलते ही जिला प्रशासन का पूरा आमला राजकीय बालिका इंटर कॉलेज तालबेहट पहुँच गया और वहां पर तत्काल प्रभाव से उस कर्मचारी को हटा दिया गया।

उधर जब इस बात की शिकायत जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह से की गई तो उनहोंने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया, और उनहोंने कहा कि जो कर्मचारी वहां तैनात था उसके हाथ से मुहर छुट कर बैलेट पेपर पर गिर गई, जिसके कारण उसपर निशां आ गया। हालांकि उस कर्मचारी को वहां से हटा दिया गया है, अब स्थिति सामान्य है और मतदान शांतिपूर्ण किया जा रहा है।

Top Stories