लालू बिहार के हीरो, नीतीश कुमार व भाजपा ने चारा घोटाला में फंसाया: तेजस्वी यादव

लालू बिहार के हीरो, नीतीश कुमार व भाजपा ने चारा घोटाला में फंसाया: तेजस्वी यादव

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज कहा कि श्री लालू प्रसाद यादव बिहार के हीरो हैं और सब जानते हैं कि चारा घोटाला मामले में उन्हें नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ मिलकर फंसाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री यादव ने चारा घोटाले के एक अन्य मामले में श्री लालू प्रसाद यादव को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत से दोषी करार दिए जाने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब के दौरान कहा कि “लालू बिहार की जनता के दिलों में रहते हैं। वे बिहार के हीरो हैं। बिहार का एक एक आदमी जानता है कि उन्हें चारा घोटाले में जबरन फंसाया गया है। इसमें सबसे अहम भूमिका नीतीश कुमार की है। श्री कुमार ने भाजपा नेताओं के साथ मिलकर उन्हें इस मामले में फंसाया है ”

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री कुमार बिहार के विकास के लिए दिल्ली नहीं जा रहे हैं बल्कि मिस्टर लालू यादव को कैसी सज़ा दी जाए यह तय करते हैं। श्री कुमार और भाजपा लोकसभा का चुनाव इस बार दिसंबर में करना चाहते हैं, इसलिए श्री लालू प्रसाद यादव को जेल में रखने की योजना बना रहे हैं। दिसंबर में लोकसभा चुनाव कराने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।

Top Stories