Monday , December 18 2017

लालू ने शरद यादव को साथ मिलकर दी लड़ने की दावत, कहा- आज देश को दोबारा लड़ने की जरूरत

पटना। बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ श्री नीतीश कुमार के सरकार बनाने से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव को नाराज बताया जा रहा है। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शरद यादव को दक्षिणपंथी तानाशाही के पतन, शोषण और अत्याचार के शिकार वर्गों के लिए साथ मिलकर लड़ाई लड़ने के लिए आमंत्रित किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री यादव ने कहा है कि हम और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष की है। आज देश को दोबारा लड़ाई लड़ने की जरूरत है। शोषण और ज़ुल्म व ज़्यादती के शिकार वर्गों के लिए हमें लड़ना होगा। गरीब, वंचित और किसानों को मुश्किल से निकालने के लिए हम नया आंदोलन शुरू करेंगे। ” शरद भाई, आओ सब मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को जड़ से मिटायें। ”

राजद प्रमुख ने कहा है कि वह गरीब, वंचित और नजरअंदाज़ किए गए वर्गों के अधिकारों के लिए सैद्धांतिक रूप से साथ रहे सभी साथियों को लेकर खेत खलिहान से सड़क और संसद तक लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्री शरद यादव के राजनीतिक भविष्य को ही समाप्त कर दिया है।

श्री यादव ने कहा कि वह श्री शरद यादव को अभी भी नेता मानते हैं और चाहते हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ पूरे देश में युद्ध शुरू करें। उन्होंने कहा कि श्री शरद यादव संसद से निकलकर गांवों में दौरा करें। वह उन्हें पूरा सहयोग और सम्मान देंगे।

TOPPOPULARRECENT