Saturday , June 23 2018

लालू ने दी पीएम मोदी को चुनौती, अपनी लोकप्रियता देखनी है तो अभी करवा कर देखें लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली: केंद्र में मोदी सरकार के ३ साल पूरे होने पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने पीएम मोदी को देश में अपनी लोकप्रियता टेस्ट करने की चुनौती दी है।

लालू ने कहा कि बीजेपी पीएम मोदी के लोकप्रियता पर वाहवाही बटोरती रहती है।
लेकिन इसकी असलियत जाने के लिए हाल ही में विभिन्न राज्यों में संपन्न होने विधानसभा चुनावों के साथ लोकसभा का चुनाव भी करवाए जाएँ।

लालू ने पत्रकारों ने बातचीत करते हुए कहा की तीन साल हो गया… हिम्मत है तो लोकसभा को भंग कर दीजिए. जिन राज्यों में हाल में चुनाव होने हैं, वहां के साथ लोकसभा का चुनाव करा दें। आपको अपनी स्थिति का पता चल जाएगा।

इससे पहले नीति आयोग ने भी विधानसभा और लोकसभा का चुनाव एक साथ होने का सुझाव दिया है।

लालू ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार कायर है। ये लोग सविधान को बदलने में लगे हैं।
इनके हाथों में देश सुरक्षित नहीं है।

ये देश को दूसरी दिशा में ले जा रहे हैं। इनको बस गद्दी चाहिए। बीजेपी जब-जब सत्ता में आई है तब तब देश असुरक्षित हुआ है। ये लोग देश को बांटने की राजनीति कर रही है।
मोदी जी यूपीए सरकार के कार्यकाल में कहते थे कि देश के सैनिक सीमा पर मर रहे हैं और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह चुप बैठे हैं। हम होते तो 1 जवान के बदले पाकिस्तान के 10 जवानों को मार गिराते। लेकिन आज जम्मू-कश्मीर में न जाने कितने सिर हमारे जवानों के काटकर ले गए। अब इसके लिए कौन जिम्मेदार है? यही नहीं छत्तीसगढ में भी हमारे जवानों को नक्सलियों के हमले के लिए कौन जिम्मेदार है?’

 

TOPPOPULARRECENT