Wednesday , April 25 2018

सोनिया की नेतृत्व में सर जोड़ कर बैठे विपक्ष के सदस्य

नई दिल्ली: विपक्ष पार्टियों के नेताओं ने तरक्की पसंद गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्षता में आज यहाँ मीटिंग की, जिस में संसद के बजट सत्र की रणनीति और अन्य मुद्दे पर विचार किया गया। संसद की लाइब्रेरी में होने वाली मीटिंग में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी, नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओब्रायन, जनता दल यू के बागी नेता शरद यादव, नेशनल कांफ्रेस के फारूक अब्दुल्लाह, राष्ट्रीय जनता दल के जय प्रकाश नारायण यादव वगैरह ने हिस्सा लिया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए तैयार हैं, और मिस्टर पवार की नेतृत्व में विभिन्न पार्टियों ने हाल ही में मुंबई में ‘संविधान बचाओ’ मार्च भी निकाला था। उसके बाद उन नेताओं की दिल्ली में भी मीटिंग हुई थी।

श्रीमती सोनिया गाँधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटने के बाद उनकी नेतृत्व में विपक्षी पार्टियों की आज यह पहली मीटिंग हुई। इसके अलावा बजट पर अपनी राय ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि चार साल बाद भी एनडीए सरकार किसानों से बेहतर कीमत देने का वादा करने और फैंसी योजनाओं के ऐलान तक सिमित है।

TOPPOPULARRECENT