Sunday , December 17 2017

अमेरिका में इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ नगर पंचायत चुनाव लड़ने पहुंचा गाँव ये युवा

बलिया: हर मां बाप का सपना होता है कि उनका बेटा पढ़ लिख कर विदेश में अच्छी नौकरी करे। लेकिन उत्तर प्रदेश के बलिया का एक युवा ऐसा भी है जो अमेरिका से इंजीनियरिंग की उच्च डिग्री हासिल करने के बाद वहां एक अच्छी नौकरी को छोड़ कर अपने गाँव की तरक्की के लिए वापस लौट आया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह मामला बलिया के मनेर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत मनेर का है। मनेर के कांग्रेसी नेता के बेटे आकर्षक तोमर अमेरिका से उच्च तालीम हासिल कर वहां नौकरी कर रहे थे। लेकिन तोमर के दिमाग में गाँव और नगर पंचायत की विकास के लिए कुछ करने का ऐसा जज्बा उठा कि वह अमेरिका की अपनी हाई प्रोफाइल इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ कर गाँव गये हैं।

तोमर नगर पंचायत चुनाव में अपनी चाची के लिए चुनावी अभियान चला रहे हैं, जिसका मकसद यह है कि गाँव वालों को अपना हक़ दिलाया जाय। चुनावी अभियान को तोमर खुद से हैंडल करते हैं। वह नगर पंचायत की गलियों में घूम घूम कर गाँव वालों की उम्मीद पर खड़ा उतरने के लिए उनसे उन्ही के अंदाज में वोट मांग रहे हैं।

तोमर ने प्रचार के दौरान कहा कि अभी तो मैं लोगों से एक मौका देने के लिए कह रहा हूँ, मैं पेशा से इंजीनियर हूँ, जिसके कारण मेरे पास टेक्निकल जानकारी है जिसका इस्तेमाल क्षेत्र के विकास के लिए करना चाहता हूँ।

TOPPOPULARRECENT