Wednesday , September 26 2018

राजस्थान उपचुनाव में राजे और मोदी सरकार को जनता ने सिखाया सबक: भाजपा विधायक

राजस्थान: राजस्थान में हुए उपचुनाव में मिली करारी हार से भाजपा तिलमिला गई है और पार्टी के भीतर नेताओं में खौफ पैदा हो गई है। तिलमिलाए भाजपा नेता ने केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य की राजे सरकार पर जबरदस्त हमलावर हो रहे हैं। दरअसल भाजपा विधायक घनश्याम तिवारी ने गुरुवार को उपचुनाव हारने का कारण मोदी सरकार और राज्य की राजे सरकार को बताया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, भाजपा विधायक घनश्याम तिवारी ने कहा कि लोगों ने राजे सरकार को हटाने के बजाय उसे और केंद्रीय नेतृत्व को दंडित किया है। लोगों ने राजे सरकार को चार साल तक ही लूट जारी रखने की अनुमति दी थी। इस हार के बाद राजे के केंद्रीय नेतृत्व के साथ संबंधों की करीबी से जांच हो सकती है।

उनहोंने कहा कि उपचुनाव में भाजपा की तरफ से उतारे गए उम्मीदवार राजे की पसंद के ही थे और केंद्रीय नेतृत्व ने चुनाव प्रचार तक से दूरी बना रखी थी। हालांकि भाजपा इस बात से सांत्वना ले सकती है कि उसके समर्थकों ने उसे अभी एक ‘वेक अप’ (जगाने वाली) कॉल दी है, अगर ऐसा है तो हो सकता है कि अगले साल होने वाले चुनावों में बीजेपी को हराने वाले समर्थक वापस लौट आएंगे।

बता दें कि राजस्थान में हुए उपचुनाव के परिणाम गुरुवार को घोषित किए गए जिसमे भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा वहीँ कांग्रेस को तीनों सीटों पर जबर्दस्त जीत मिली। भाजपा की इस तरह की हार से पुरे भाजपा खेमे में खौफ पैदा हो गई है।

TOPPOPULARRECENT