आधार से सिम को लिंक करने पर मुफ़्त मिल रहे पद्मावती के टिकट

आधार से सिम को लिंक करने पर मुफ़्त मिल रहे पद्मावती के टिकट
Click for full image

आइडिया कंपनी   ने अपने यूजर्स के लिए ऑफर निकाला है। यह ऑफर आइडिया ने पेटीएम के साथ मिलकर निकाला है। जब आप अपने आइडिया सिम को आधार से लिंक करा लेंगे तो आपको 250 रुपए के पेटीएम के मूवी वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर का इस्तेमाल करके आप पेटीएम से पद्मावती की टिकट बुक कर सकते हैं।

यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 24 नवंबर से पहले अपने सिम को आधार से लिंक करा लेंगे। यह ऑफर आइडिया के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इसमें एक और शर्त है कि आइडिया अपने केवल 20,000 यूजर्स को ही मूवी वाउचर देगा। लिंक कराने के बाद आइडिया की तरफ से लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। लकी ड्रॉ के माध्यम से जिसको भी वाउचर मिलेगा उसे 29 नवंबर को मैसेज के माध्यम से बता दिया जाएगा।

मोबाइल को आधार से जोड़ने के लिए आपको अपने नजदीकी मोबाइल नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करना होगा। इसके बाद सर्विस प्रोवाइडर आपके आधार नंबर और फिंगरप्रिंट के जरिए आपके मोबाइल नंबर का वेरिफिकेशन करेंगे। यदि मोबाइल नंबर आपके नाम पर रजिस्टर नहीं है तो आप चिंता मत कीजिए। आपका नंबर जिसके भी नाम पर उसे अपने साथ सर्विस प्रोवाइडर के पास ले जाकर नंबर को वेरिफाई करा सकते हैं।

Top Stories