Tuesday , April 24 2018

LIVE: कमल हासन कुछ ही देर में करेंगे नई पार्टी का ऐलान, कहा- गांधी और कलाम से हूं प्रेरित

दक्षिण भारत के मशहूर एक्टर कमल हासन अभी से कुछ समय बाद अपनी नई पार्टी का ऐलान कर करेंगे। बता दें कि दिग्गज अभिनेता पार्टी का ऐलान करने से पहले पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के आवास पर गए और उनके परिवार के लोगों से बातचीत की।

दिवंगत राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के परिजन ने रामेश्वरम में पहुंचे कमल हासन का गर्मजोशी से स्वागत किया। हासन ने कलाम के 90 वर्षीय भाई मोहम्मद मुथुइमीरा लेब्बाई मारिक्कायार से बातचीत की। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति के अन्य रिश्तेदार उनके आस पास ही मौजूद थे।

खबर के मुताबिक, फिशरमैन एसोसिएशन के नेता ने कमल हासन से कहा कि पिछले 4 साल में यहां कि सरकार ने हमारे बारे में नहीं सोचा। यहां के मछुआरे गहरी परेशानी में हैं। यहां की जेलें खराब स्थिति में हैं। हमारे मछुआरे दोस्त हमें सुनने के लिए धन्यवाद। उनहोंने कहा कि ये उनकी यात्रा की शुरुआत है। वो कलाम और गांधी से प्रेरित हैं।

बता दें कि हासन मदुरै में एक जनसभा के दौरान अपनी पार्टी के नाम की घोषणा और झंडे का अनावरण करेंगे। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल भी हिस्सा लेंगे! इसके अलावा शाम में कार्यक्रम के भव्य आयोजन से पहले हासन का मनामदुरई, परमाकुडी और रामनाथपुरम में जनसभाओं को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है।

TOPPOPULARRECENT