लिवरपूल स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह हल्के कोरोनावायरस लक्षणों का सामना कर रहे हैं

लिवरपूल स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह हल्के कोरोनावायरस लक्षणों का सामना कर रहे हैं

मिस्र की फुटबॉल टीम के डॉक्टर ने पुष्टि की कि लिवरपूल के स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह कोरोनोवायरस के हल्के लक्षणों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि स्ट्राइकर को आत्म-अलगाव में एक सप्ताह बिताना होगा।

मोहम्मद सलह ने कोरोनावायरस के कॉन्टैक्ट में कैसे आएं?

यह संदेह है कि सलाह ने अपने भाई की शादी में भाग लेने के बाद वायरस के कॉन्टैक्ट किया था।

सलाहा का बचाव करते हुए, उनके गृहनगर के मेयर ने इस बात से इंकार किया है कि लिवरपूल के स्ट्राइकर ने अपने भाई की शादी का जश्न मनाते हुए कोरोनोवायरस सोशल डिस्टेंसिंग दिशा-निर्देशों को तोड़ा, इसके विपरीत वीडियो सबूत होने के बावजूद।

इससे पहले, मिस्र के फुटबॉल एसोसिएशन (ईएफए) ने घोषणा की थी कि सालाह ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

ईएफए ने कहा कि आगे लिवरपूल स्पर्शोन्मुख है।

“हमारे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम पर किए गए मेडिकल स्वैब ने दिखाया कि हमारे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मोहम्मद सलाह, लिवरपूल के स्टार, कोरोनोवायरस से संक्रमित थे, उनका परीक्षण सकारात्मक आने के बाद, हालांकि वह किसी भी लक्षण से पीड़ित नहीं है, जबकि अन्य सदस्य टीम के डॉक्टर के समन्वय के बाद टीम ने नकारात्मक परीक्षण किया और हमारे अंतरराष्ट्रीय स्टार ने चिकित्सा प्रोटोकॉल को रेखांकित किया, ”ईएफए ने अरबी में एक बयान में कहा।

सलाहा को अफ्रीका कप ऑफ नेशंस की याद आ सकती है

28 वर्षीय स्ट्राइकर आगामी अफ्रीका कप को टोगो के खिलाफ डबलहाइडर के रूप में याद करेंगे।

यह ध्यान दिया जा सकता है कि मिस्र कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित नहीं है। देश ने शुक्रवार को 244 नए मामले और 12 मौतें दर्ज की हैं, जबकि ब्रिटेन ने 26860 नए मामले दर्ज किए और शनिवार को COVID-19 के कारण 462 मौतें हुईं।