Sunday , December 17 2017

VIDEO: लॉस बेगस में म्यूजिकल प्रोग्राम के दौरान फायरिंग, करीब 20 लोगों की मौत

लास वेगस। अमरीका के लास वेगस स्ट्रिप पर चल रहे एक म्यूजिक फेस्टिवल में हुई गोलीबारी में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई और सैंकड़ों लोग घायल हो गए। रूट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल के पास एक बंदूकधारी को देखे जाने की खबर मिलने के बाद अधिकारियों ने दर्जनों गश्ती वाहनों को स्ट्रिप पर भेजा।

यूनिर्विसटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता दनिता कोहेन ने बताया कि दर्जनों लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि उनमें से कम से कम 20की मौत हो गई, 12 की हालत नाजुक बनी हुई है ।

प्रत्यक्षर्दिशयों का कहना है कि म्यूजिक फेस्टिवल दौरान एक बंदूकधारक घुसा और मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी। गोलीबारी दौरान उन्होंने वहां से भागते समय कई घायलों को देखा था। उनमें से कुछ लोग थोड़ी देर बाद निकटवर्ती ट्रॉपिकाना होटल-कैसिनो के भूमिगत तल पर एकत्रित हो गए थे।

कुछ अधिकारी अपने वाहनों के पीछे से कार्रवाई कर रहे थे जबकि अन्य अधिकारी राइफल लेकर मेंडले बेय होटल और कैसिनो के भीतर पहुंच गए।

अधिकारियों ने लास वेगस स्ट्रिप और इंटरस्टेट 15 के हिस्सों को बंद कर दिया। पुलिस ने लोगों से मांडले बे कसीनो की तरफ न जाने की अपील की है। लोगों का कहना है कि घटनास्थल पर एक शूटर के होने की संभावना है।

TOPPOPULARRECENT