Saturday , August 18 2018

कार में शारीरिक संबंध बनाकर गर्लफ्रेंड की हत्या, महिला के नग्नावस्थ शव लेकर पहुंचा उसके घर

दिल्ली के शेख सराय में प्रेम संबंधों के बीच हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आया है . 38 वर्षीय महिला के साथ प्रेमी ने पहले तो शारीरिक संबंध बनाए और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद 30 वर्षीय आरोपी मालवीय नगर महिला के नग्नावस्थ शव को लेकर उसके घर पहुंचा जहां पर उसने महिला के परिवार के सामने अपना गुनाह कबूल किया.  मृतका के पिता की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मेल टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक , 27 अगस्त, 2017 को जिस समय यह घटना घटी, उस दिन दोनों ने बाहर जाकर शराब पी और दोनों के बीच शादी को लेकर काफी बहसबाजी हुई। दोनों के बीच कार में शारीरिक संबंध भी बने और उसी दौरान आरोपी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात पिछले साल 27 अगस्त की है, जो अब जाकर सार्वजनिक हुई है. मालवीय नगर में रहने वाले एक फार्महाउस के मालिक की 38 वर्षीय बेटी तलाकशुदा थी. उसका 12 वर्षीय एक बेटा भी है, जो नाना-नानी के साथ रहता है. पति से अलग होने के बाद एक कंपनी में कार्य करने के दौरान महिला की एक 30 वर्षीय शाहबाद खान  से दोस्ती हो गई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध भी बनाने लगे.

इसी दौरान पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई. ब्वॉयफ्रेंड  ने जबरन उसका अबॉर्शन करा दिया. इसके बाद पीड़िता उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इस वजह से आरोपी उसे इग्नोर करने लगा. वारदात की रात आरोपी ब्वॉयफ्रेंड पीड़िता के साथ शेख सराय स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पार्किंग एरिया में आया. दोनों ने वहां जमकर शराब पी. इसके बाद कार के अंदर ही शारीरिक संबंध बनाया. इसी दौरान दोनों के बीच शादी को लेकर बहस होने लगी. बहस झगड़े में ही बदल गई.

 झगड़े के दौरान आरोपी शाहबाद खान ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर दी. कुछ देर बाद होश में आने के बाद आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड का निर्वस्त्र शव लेकर उसके घर पहुंचा. वहां पूरी कहानी बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया. मृतका के पिता ने मालवीय नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के सामने भी आरोपी शाहबाद खान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

आरोपी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका को लेकर उसके घर पहुंचा. इसके बाद वे लोग पीड़िता को लेकर एम्स पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने पीड़िता को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सिलसिलेवार पूरा घटनाक्रम बताया है. उसने बताया है कि कार के फ्रंट सीट पर उसने गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध  बनाया. उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले की हड्डी टूटने और अक्सीजन की कमी से मौत की बात सामने आई है.

TOPPOPULARRECENT