Wednesday , August 15 2018

बच्चों को चॉकलेट बाट रहे थे मोहम्मद आजम, भीड़ ने चोर समझ कर मार डाला, 30 गिरफ्तार

कर्नाटका- बच्चा के शक में शुक्रवार रात एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, वहीं उसके 2 दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान हैदराबाद निवासी मोहम्मद आजम के रूप में हुई, जो तल्हा इस्माइल और मोहम्मद सलमान के साथ सफर कर रहे थे. तीनों दोस्त हांडिकेरा गांव में एक दोस्त के घर जा रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों जब एक गांव पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार रोककर चॉकलेट खरीदी और बच्चों को देने लगे.

इस दौरान वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और इन युवकों के इस कदम का विरोध किया. इतना ही नहीं, उनका वीडियो बनाकर वाट्सऐप पर वायरल कर दिया गया कि वे तीनों बच्चा चोर हैं और चॉकलेट देकर बच्चों को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं.

जब युवक गांव से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें मुरकी थाने के पास रोक लिया गया. स्थानीय लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से तीनों को भीड़ से बचाया. पुलिस ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन आजम की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं उसके 2 अन्य दोस्तों का फिलहाल इलाज चल रहा है.

बीदर के एसपी डी देवराज के अनुसार, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के कारण यह घटना हुई. वीडियो भेजने वाले शख्स अमर पाटिल और ग्रुप एडमिन मनोज सहित इस हिंसा में शामिल 30 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

TOPPOPULARRECENT