फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने वाले अखाड़ा परिषद के महंत मोहन दास ट्रेन से हुए लापता

फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने वाले अखाड़ा परिषद के महंत मोहन दास ट्रेन से हुए लापता

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता महंत मोहन दास लापता होने से सनसनी फैल गई है। खास बात यह है कि यह वही अखाड़ा परिषद है, जिसने देश के 14 फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करके देशभर के लोगों को इसने सतर्क रहने की हिदायत दी थी।

एसपी सिटी ममता वोहरा के मुताबिक महंत मोहनदास अपने एक सेवक के साथ लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से शुक्रवार को हरिद्वार से रवाना हुए थे। शनिवार की सुबह भोपाल स्टेशन पर सेवादार कुछ खरीदारी करने उतरा था, वापस लौटने पर महंत गायब मिले। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं लग सका है। अखाड़े की तरफ से कनखल पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। महंत मोहनदास को तलाशने में पुलिस जुट गई है।

हालांकि ख़बरों की माने तो फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने के बाद अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी और मोहन दास को लगातार फोन पर धमकियां मिल रही थी। उनके लापता होने के पीछे इन धमकी देने वालों का हाथ हो सकता है। पुलिस इससे इनकार नहीं कर रही है।

बता दें कि अखाड़ा परिषद को फर्जी बाबाओं की सूची जारी करने पर नोटिस भी दिया गया था। अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की जो सूची जारी की थी, उनमें राधे मां, राम रहीम, रामपाल और निर्मल बाबा के नाम भी शमिल थे।

Top Stories