Saturday , November 18 2017
Home / Crime / बीजेपी शासित राज्य में पुलिस अधिकारी की बेटी की गैंगरेप के बाद हत्या

बीजेपी शासित राज्य में पुलिस अधिकारी की बेटी की गैंगरेप के बाद हत्या

मुंबई में आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई । मृतक लड़की के पिता नागपर में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर हैं । लड़की का दो लड़कों ने अंबरनाथ में गैंगरेप किया, जब लड़की ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसका मर्डर कर दिया और लाश को अंबरनाथ से 400 किलोमीटर दूर बेलगावी जिले में फेंक दिया ।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी लड़कों ने अपने दोस्त के सामने रेप और मर्डर की बात कबूल की । दोस्त ने जब पुलिस का डर दिखाया तो दोनों आरोपियों ने रत्नागिरी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
नागपुर के API की बेटी ने वाईसीसी इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की। इसके बाद वो मुंबई की एक आईटी कंपनी में काम कर रही थी और विक्रोली के फ्लैट में रह रही थी। 4 सितंबर को नागपुर का ही रहने वाला निखिलेश पाटिल (24) अपने दोस्त नीलेश खोबरागडे (38) के साथ लड़की से पुणे में मिला। ये तीनों लोग अंबरनाथ के रहने वाले अक्षय वोलाडे (24) के घर गए।
यहां निखिलेश और अक्षय ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर मर्डर कर दिया। बॉडी को सूटकेस में भरने के बाद निखिलेश, नीलेश और अक्षय गोवा जाने के लिए निकले। बेलगावी में अक्षय और निखिलेश ने बॉडी फेंक दी। इसके बाद उन लोगों ने रत्नागिरी में सरेंडर कर लिया। निखिलेश भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है ।

अंबरनाथ के पुलिस कमिश्नर सुनील पाटिल ने कहा, “निखिलेश और अक्षय पर गैंगरेप, मर्डर, सबूत मिटाने की धराओं में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में नीलेश की क्या भूमिका थी इसकी जांच की जा रही है । केस की जांच के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं।”

कर्नाटक के ककटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर रमेश गोकक ने बताया, “बैग बेलकावी से 17 किलोमीटर दूर रानी चिन्नम्मा यूनिवर्सिटी के पास मिला। बैग नेशनल हाईवे और सर्विस रोड के बीच फेंका गया था।

TOPPOPULARRECENT