बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना को दिया जवाब!

बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना को दिया जवाब!

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच खींचतान जारी है। शिवसेना लगातार मुख्यमंत्री पद पर अपना दावा ठोक रही है।

प्रभा साक्षी पर छपी खबर के अनुसार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं और पांच साल के लिए मुख्यमंत्री रहूंगा।

शिवसेना के 50-50 फॉर्मूले से इनकार करते हुए फडणवीस ने कहा कि हमने ऐसा कोई वादा नहीं किया था। फडवीस ने कहा कि हमारे पास कोई प्लान बी या सी नहीं है, ये बात पक्की है कि मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा।

समर्थन को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमारे पास दस निर्दलीय विधायकों का समर्थन है, जल्द ही ये संख्या 15 तक पहुंचेगी। इस बीच भाजपा सांसद संजय काकड़े ने कहा कि शिवसेना के कई विधायक हमारे संपर्क में है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा की ही सरकार बनेगी।

गौरतलब है कि शिवसेना की तरफ से सीएम पद को लेकर लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हों, हमारे पास भी विकल्प है।

राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे जी ने कहा है कि हमारे पास अन्य विकल्प भी हैं, लेकिन हम उस विकल्प को स्वीकार करने का पाप नहीं करना चाहते हैं। शिवसेना धर्म और सत्य की राजनीति करती है और हम सत्ता के भूखे नहीं हैं।

Top Stories