Monday , December 11 2017

दिल्ली पॉल्यूशन: गांधीजी समेत 11 मूर्तियों को पहनाया मास्क-कपिल मिश्रा और बीजेपी विधायक सिरसा हिरासत में

नई दिल्ली: राजधानी की जहरीली हवा से बचने के लिए सड़कों पर निकल रहे लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन अब गांधीजी को भी मास्क पहना दिया गया।

आम आदमी पार्टी के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा और बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने महात्मा गांधी को भी मास्क पहना दिया है। 11 मूर्ति पर प्रदर्शन कर रहे दोनों नेताओं ने 11 मूर्तियों को मास्क पहना दिया इसको को लेकर दोनों नेताओं को चाणक्यपुरी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कपिल मिश्रा और मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर काबू न पा सकने में आप सरकार की विफलता का विरोध जताने की कड़ी में आज 11 मूर्ति पर विरोध प्रदर्शन किया और गांधीजी व अन्य को मास्क पहनाया।

बता दें कि कपिल मिश्रा और बीजेपी के विधायक सिरसा लगातार राजधानी में प्रदूषण का विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले जहरीली सांस लेने से लोगों को बचाने के लिए कनॉट प्लेस में उन्होंने मास्क बांटे थे।

प्रदूषण को लेकर ये नेता लगातार केजरीवाल सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उनका कहना है कि प्रदूषण पर काबू पाने की बजाय मौजूदा सरकार हरियाणा और पंजाब सरकार से मुलाकात करने की बात करती है, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ नहीं किया जा रहा।

TOPPOPULARRECENT