आनंद महिन्द्रा ने एक बैंकर का वीडियो शेयर किया, कोरोना से बचने के लिए कर रहा है यह उपाय!

आनंद महिन्द्रा ने एक बैंकर का वीडियो शेयर किया, कोरोना से बचने के लिए कर रहा है यह उपाय!

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा लॉकडाउन के बीच भी इन दिनों अपना काफी समय इंटरनेट पर बिता रहे हैं।

 

वन इंंडिया हिन्दी पर छपी खबर के अनुसार, हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल हो गया है।

 

 

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है वह गुजरात के बैंक का है जहां एक कर्मचारी संभवत: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए चेक को खाना बनाने वाले चिमटे से पकड़ता है और बाद में उसे प्रेस करता है।

आनंद महिन्द्रा ने एक बैंकर का वीडियो शेयर किया, कोरोना से बचने के लिए कर रहा है यह उपाय! 1

बैंक कर्मी का यह वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से खुद को बचाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर रहे हैं।

 

मास्क पहनना, समय-समय पर हाथ साफ करना, घर में रहना और बाहरी वस्तुओं को छूने से बचना ऐसे कुछ काम हैं जिनसे लोग खुद को कोरोना की जद में आने से बचा रहे हैं।

 

हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं है कि किसी सामान से कोई स्वस्थ व्यक्ति संक्रमित हुआ हो लेकिन लोग पूरी तरह सावधानी बरत रहे हैं। ऐसा ही कुछ वीडियो में बैंक कर्मी कर रहा है।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह वीडियो गुजरात के बैंक ऑफ बड़ौदा का है जहां कैशियर ग्राहकों द्वारा दिए चेक या रुपयों को चिपटे से पकड़कर स्टीम आयरन से गर्म करता है ताकि कोरोना वायरस आगर आए भी तो मर जाए।

 

 

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ‘नहीं पता कि क्या कैशियर की टेक्नीक प्रभावी है….लेकिन उसे रचनात्मकता के लिए श्रेय देना होगा।’

Top Stories