Monday , December 18 2017

मलाला एक ऐसी ताक़त, जिसका इंकार मुमकिन नहीं: प्रियंका चोपड़ा

नोबेल पुरस्कार विजेता पाकिस्तानी नागरिक मलाला युसुफ़ज़ई ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक के अवसर पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कई देशों के प्रमुखों से मुलाकात की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस मुलाक़ात के बाद प्रसिद्ध अभिनेतत्री ने मलाला की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि “मैं मलाला की बुद्धि, उनके संवेदनशील हास्य और क्षमता पर एक किताब लिख सकती हूँ।”

प्रियंका ने आगे लिखा कि “मलाला आप एसी ताकत हो जिससे कोई भी इनकार नहीं कर सकता। दुनिया को पता है कि आप लड़कों और लड़कियों के लिए प्रेरणा हो, जो दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाना चाहते हैं। आप एक युवा लड़की हो, जिसकी कई सपने हैं, लेकिन आपने बहुत कम उम्र में बड़ी जिम्मेदारी ले ली है। ”

प्रियंका आगे लिखती हैं कि पिता जियाउद्दीन यूसुफ ने उन्हें अपने पिता की याद दिला दी। बॉलीवुड और हॉलीवुड में पहचान बनाने वाली प्रियंका के इस पोस्ट पर कई लोगों ने टिप्पणी लिखी है।

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा है कि वह प्रियंका चोपड़ा से मिली हैं।

मलाला के इस ट्विट जवाब देते हुए ट्विटर यूजर बी एन शर्मा ने लिखा कि “मुझे इन दोनों महिलाओं पर गर्व है, वे दोनों अपने संबंधित क्षेत्रों में और मानवता की सेवा के लिए काम कर रही हैं।” मलाला से मुब्बत करने वालों ने लिखा कि हम दुआ करते हैं कि मलाला की हिम्मत यूँही बढ़ती रहे ।

TOPPOPULARRECENT