Saturday , July 21 2018

ममता बनर्जी ने भाजपा की गुजरात जीत को बताया ‘नैतिक हार’

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है, उनहोंने कहा है कि इन दोनों राज्यों में भले ही भाजपा की जीत हुई हो लेकिन असल में भाजपा की नैतिक हार हुई है। उनहोंने खास तौर से भाजपा की गुजरात जीत को ‘अस्थायी’ और ‘लाज बचाने वाली’ बताया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गुजरात में आम लोगों पर हुए अत्याचारों, व्यग्रता व अन्याय के खिलाफ वोट दिया। गुजरात ने 2019 का आगाज कर दिया है। उनहोंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं गुजरात के मतदाताओं को इस दौर में बहुत ही संतुलित फैसले के लिए बधाई देती हूं। यह अस्थायी व लाज बचाने वाली जीत है, लेकिन यह बीजेपी की ‘नैतिक हार’ को दिखाती है।

दूसरी ओर भाजपा कड़े आलोचक रहे अभिनेता प्रकाश राज ने भी सोमवार को गुजरात चुनावों में भगवा पार्टी की जीत पर उसकी तारीफ की लेकिन साथ ही यह भी पूछा कि पार्टी की 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई।

बता दें कि, गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता पर एक बार फिर से कब्ज़ा ज़माने में कामयाब रही है उधर हिमाचल प्रदेश में भी जीत दर्ज की है।

TOPPOPULARRECENT