Wednesday , July 18 2018

ममता बनर्जी ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- भाजपा को सिर्फ दंगे की भाषा समझ आती है

मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने बीजेपी पर सोशल मीडिया का प्रयोग कर लोगो को भड़काने और अफ़वाह उड़ाने का काम करते हुए सिर्फ दंगो की भाषा समझने का नाम दिया।

आरएसएस की राम नवमी को बड़े स्तर पर मनाने योजना पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने जनता से किसी अफ़वाह या किसी गलत खबर की लपेट में न आने की अपील है।

खड़गपुर की एक बैठक के दौरान ममता ने भाजपा पर सोशल मीडिया का प्रयोग कर झूठ और अफ़वाह फैलाने का आरोप लगाया है। ममता ने आरोप लगाया की भाजपा सिर्फ दंगे की भाषा समझती है। वो सिर्फ हिन्दू और मुसलमानों के बीच झगड़ा करवाना जानता हैं।

झारग्राम में उन्होंने कहा की याद रहे राम ने रावण को मारा था की क्यूंकि वो राक्षस था। हमे भी रावण को मारना होगा जी हमारे बीच बंटवारा कर रहे हैं। उन्होंने लोगो की किसी भी अफ़वाह से भड़कने से चेताया और एक रहने की अपील की।

ममता ने आगे कहा की अगर आप लोगो को मुझपर विश्वास है तो मैं कभी ऐसे चीज़ नहीं करूंगी जो लोगो के नुकसान की चीज़ हो।

मैं हमेशा लोगो के साथ हूँ बेनर्जी ने कहा की जंगलमहल आदिवासी क्षेत्र में पहले माओवादी प्रभाव में रहता था जिसकी वजह से हिंसा भी होती थी लेकिन तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद राज्य में शान्ति आगयी।

उन्होंने बताया की राज्य सरकार ने जहरग्राम ज़िले में कॉलेज और कई अस्पताल बनाये हैं और एक यूनिवर्सिटी बनाने की योजना बना रही है।

TOPPOPULARRECENT