Tuesday , November 21 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी के मंत्री की कुर्सी पर बैठने का ‘आनंद’ लेने वाले भाजपा कार्यकर्ता को मिली सज़ा

योगी के मंत्री की कुर्सी पर बैठने का ‘आनंद’ लेने वाले भाजपा कार्यकर्ता को मिली सज़ा

पीएम मोदी और सीएम योगी पर टिप्पणी करने वालों की गिरफ्तारी की खबरें तो अपने कई बार सुनी होगी लेकिन अब अब एक शख्स को यूपी के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठना महंगा पड़ गया।

खबर के मुताबिक़, संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने वाले अजय तिवारी नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. अजय भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

दरअसल हुआ कुछ यूँ कि 24 जून को ईद के मौके पर अजय तिवारी बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के कार्यालय पहुंचा था। लेकिन इस दौरान मंत्री की गैर-मौजूदगी में वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया और फोटो भी खिंचवाई।

बाद में अजय ने इस फोटो को फेसबुक पर भी शेयर कर दिया. फोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा- माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद।

लेकिन वायरल होते हुए यह फोटो मंत्री संदीप सिंह के पीए के पास भी पहुंच गई। योगी आदित्य नाथ के मंत्री के पीए ने इस फोटो पर नाराजगी जताते हुए लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी।

बाद इसके पुलिस ने पूरे मामले की जांच अपने साइबर सेल को सौंप दी। साइबर सेल ने भी फुर्ती के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

माननीय बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह जी की कुर्सी पर बैठने का आनंद

Posted by Ajay Tiwari on Wednesday, June 28, 2017

TOPPOPULARRECENT