Sunday , April 22 2018

राजस्थान में जबरन ‘जय श्रीराम’ बुलवाने के लिए मुस्लिम शख्स से मारपीट, वीडियो वायरल

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का एक बार फिर से घटिया खेल खेला है। एक ऐसा दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है  जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति के साथ जानवर जैसा बर्ताव करते हुए एक युवक उससे जबरन जय श्री राम बुलवाने की कोशिश करता दिखाई दिया, वहीं उसे गंदी गंदी गालियां भी दी गई।

ये वीडियो राजस्थान के माउंट आबू से सामने आया है, जिसमें विनय मीणा नाम का शख्स एक सड़क पर सो रहे 45 वर्षीय भिखारी से जबरन ‘जय श्रीराम’ बुलवाने के लिए मारपीट कर रहा है और उसे यातनाएं दे रहा है।

साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को विनय मीणा के नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया, जिसे कुछ ग्रुपों में शेयर करते हुए शहर का सांप्रदायिक माहौल खराब करने की पूरी कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ये मामला 3-4 दिन पहले का बताया जा रहा है जिसके प्रकाश में आने के बाद वीडियो बनाने वाले आरोपी मारवाड़ जंक्शन निवासी विनय मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।

बुजुर्ग से मारपीट के इस वीडियो के बाद अब राजस्थान के सिरोही जिले में समुदाय विशेष में काफी आक्रोश व्याप्त है। समुदाय विशेष के लोगों ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पत्र भी लिखा गया है और घटना को लेकर आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT