Saturday , September 22 2018

नोटबंदी से परेशान कारोबारी ने अपने परिवार के चार सदस्यों का किया कत्ल, आत्महत्या की कोशिश की!

चेन्नई। पल्लावरम नगरपालिका क्षेत्र के पम्मल में मंगलवार अलसुबह टेक्सटाइल शोरूम के मालिक ने परिवार के चार सदस्यों की गला रेतकर निर्मम हत्या करने के बाद खुद ने भी चाकू से गला रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया।

उसे राजीव गांधी राजकीय सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और तनाव व्याप्त है। पुलिस ने बताया कि तिरुवल्लूर नगर निवासी दोमादरन (४०) ने पांच पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने नोटबंदी के बाद अपने व्यापार का दिवाला निकलने का जिक्र किया है।

लगातार व्यापार में नुकसान और बैंक व स्थानीय लेनदारों से लिया कर्जा नहीं चुका पाने की वजह से यह कदम उठाया। उसने अपनी मां सरस्वती (६५), पत्नी दीपा (३२), बेटा रोशन (७) और बेटी मीनाक्षी (५) की किचन के चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में खुद का गला रेत कर जान देने की कोशिश की।

पुलिस ने बताया कि दामोदरन ने सोमवार रात भोजन करने के बाद अपने रिश्तेदार कुमारवेल को फोन किया और उससे बातें की। बात करते करते – करते अचानक उसने फोन काट दिया।

कुमारवेल ने मंगलवार सुबह दामोदरन को फोन किया लेकिन किसी से बात नहीं हो पाई। संदेह होने पर कुमारवेल उसके घर गया तो देखा वहां चार लोगों के शव पड़े थे और दामोदरन रक्तरंजित हालत में फर्श पर पड़ा था।

कुमारवेल से सूचना पाकर मौके पर पहुंची शंकर नगर पुलिस ने एम्बुलेंस से दामोदरन को जीएच भेजा गया और शवों को क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेजा। पुलिस डॉक्टरों से अनुमति लेकर दामोदरन से पूछताछ करेगी। दामोधरन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT