उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ़ अश्लील पोस्ट करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ़ अश्लील पोस्ट करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार!

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार रह चुकी उर्मिला मातोंडकर के विरुद्ध अश्लील पोस्ट डालने वाले इंजीनियर को बारामती पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम धनंजय कुडतरकर है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर मुंबई संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद उर्मिला मातोंडकर शरद पवार से मिलने गई थी। उसी समय शरद पवार से मिलते समय उर्मिला की तस्वीर मीडिया में प्रकाशित हुई थी।

संजीवनी टुडे डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इसी तस्वीर को विकृत रूप से धनंजय कुडतरकर ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। सोशल मीडिया में इस तरह का पोस्ट वायरल होने के बाद स्थानीय राकांपा कार्यकर्ताओं ने बारामती पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था।

लेकिन शिकायत पर कार्रवाई न होने पर सोमवार को फिर से राकांपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा निकाला जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपित धनंजय कुडतरकर को गिरफ्तार कर लिया ।

सोशल मीडिया पर जयंत नामक युवक ने कहा कि आरोपित किस पक्ष का है ,यह महत्वपूर्ण नहीं है। आरोपित की सोच निम्न व विकृत है, इसलिए आरोपित पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए,जिससे फिर कोई इस तरह के पोस्ट को वायरल करने से पहले एक बार सोचे।

Top Stories