हैदराबाद : पिता ने मोबाइल फोन की लत के शिकार बेटे खालिद की कलाई काट दी

हैदराबाद : पिता ने मोबाइल फोन की लत के शिकार बेटे खालिद की कलाई काट दी

हैदराबाद। शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें इलेक्ट्रीशियन बाप ने सोमवार को अपने बेटे के दाहिने हाथ की कलाई को कथित रूप से काट दिया। पिता ने दावा किया कि वह बेटे की स्मार्टफोन की लत से गुस्से में था। यह घटना शहर के बाहरी इलाके पहाडी शरीफ में हुई। मोहम्मद कय्यूम कुरैशी (45) पेशे से इलेक्ट्रिशियन है और वह पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है।

उसका एक बीटा खालिद कुरैशी (19) केबल ऑपरेटर के रूप में काम करता है। खालिद ने हाल ही एक फोन खरीदा और फिल्म देखने के लिए इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करता था। कई बार कय्यूम ने देर रात तक फोन का उपयोग करते देख उसको चेतावनी भी दी थी। दो दिन पहले कय्यूम और खालिद की इस बात पर लड़ाई हुई थी और गुस्से में खालिद ने अपने पिता के हाथ में काटा था।

उस रात भी लड़का फोन पर फिल्में देख रहा था। सोमवार को जब सब लोग सो रहे थे, कय्यूम ने चाकू से अपने बेटे के दाहिने हाथ की कलाई को काट दिया। खालिद के चीखने पर घर के लोग जागे और उसको इलाज के लिए अस्पताल ले गए। पहाडीशरीफ के इंस्पेक्टर पी लक्ष्मीकांत रेड्डी ने कहा कि कय्यूम अपने बेटे की मोबाइल फोन की लत से खुश नहीं था। डॉक्टरों ने कहा कि कलाई लगभग 90 प्रतिशत अलग है और कुछ संभावनाएं हैं कि हाथ सामान्य हो सकता है।

Top Stories