Tuesday , January 23 2018

खुद को योगी की कैबिनेट मंत्री का भतीजा बताने वाले शख्स ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

गाज़ियाबाद: यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट में शामिल विधायकों के परिजनों ने उनके नाम पर गुंडागर्दी करनी शुरू कर दी है।

ताजा मामला गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में सामने आया है। जहाँ एसयूवी कार में हूटर लगाकर घूमते एक शख्स ने पुलिस वाले को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।

मामला कुछ यूं है कि आईजी ने अपराध पर लगाम लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश जारी किए हुए हैं। जिसके चलते गाज़ियाबाद में सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही थी और इस दौरान एक एसयूवी कार सामने से हूटर बजाते हुए आ रही थी।

लेकिन जब पुलिस अधिकारियों ने उसे रूकने का इशारा किया और हूटर न बजाने के लिए कहा तो वह अधिकारियों से बात करने का हवाला देकर पुलिस वालों पर ही रौब दिखाने लग पड़ा। उसने पुलिस वालों को कैबिनेट मंत्री का भतीजा होने की बात कहते हुए कहा कि वह उनकी वर्दी उतरवा सकता है। दरअसल प्रशांत गोस्वामी नाम के इस शख्स का इशारा बीजेपी नेता रीता बहुगुणा की तरफ था।

लेकिन जब चौकी इंचार्ज ने अपना रवैया सख्त किया तो नेता की सारी अकड़ निकल गई और उसके बाद वह अपने बेटे के बीमार होने की बात कहने लगा। हालाँकि पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए कार का चालान काटकर रसीद को हाथ में थमा दिया।

TOPPOPULARRECENT