हिन्दू सेना के अध्यक्ष ने सलमान को पहले इनोवा से 300 मीटर तक घसीटा, फ़िर ऊपर चढ़ा दी गाड़ी

हिन्दू सेना के अध्यक्ष ने सलमान को पहले इनोवा से 300 मीटर तक घसीटा, फ़िर ऊपर चढ़ा दी गाड़ी
Click for full image

देश भर में हिन्दूवादी संगठनों की गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन संगीन अपराधों में ऐसे संगठनों के गुंडों का नाम आ रहा है। अब ताज़ा मामला भोपाल में पेश आया है जहाँ इनोवा गाड़ी में स्क्रेच आने से नाराज एक बदमाश ने शनिवार रात अपने साथियों के साथ मिलकर दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया।

ख़बर के मुताबिक, शिवाजी नगर के शांति नगर में अब्दुल सईद रहते हैं। उनके पास लोडिंग वाहन है। वे इवेंट का काम भी करते हैं। शनिवार रात सईद के घर के पास ही गाड़ी आगे पीछे करते वक़्त शिवा की इनोवा से टक्कर हो गई। शिवा उनके पड़ोस में ही रहता है।

बाद इसके शिवा और सईद के बीच हुई हलकी नोकझोंक के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद शिवा अपने कुछ साथियों के साथ फिर वापस आया और सईद के घर पथराव कर गाली गलौच करने लगा।

इस बीच सईद के बड़े बेटे 26 वर्षीय अब्दुल सलमान भी घर पहुँच गया तो देखा कि शिवा और उसके साथी डंडे-तलवार लेकर उसके छोटे भाई सोहेल और शोएब से मारपीट कर रहे थे। सलमान के टोकने पर शिवा और साथियों ने उस पर भी हमला कर दिया।

बदमाशों ने सलमान को इनोवा से 300 मीटर तक घसीटकर लाए और रास्ते में खड़े टैंकर से उसका सिर टकरा दिया। जैसे ही सलमान गिरा, बदमाशों ने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

बाद इसके आनन-फानन में सईद और पड़ोसी ने सलमान को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक शिवा राष्ट्रीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष है। रात में उसने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पार्किंग में शराब पी। इसके बाद उसने उत्पात मचाया।

  • ओसामा फाखरी

 

Top Stories