फरीदकोट : होली के हुड़दंग का विरोध करने पर 22 वर्षीय युवक की हत्या

फरीदकोट : होली के हुड़दंग का विरोध करने पर 22 वर्षीय युवक की हत्या
Click for full image

फरीदकोट जिले के जैतो शहर में होली के दिन हुड़दंग मचा रहे युवकों को रोकने वाले 22 साल के युवक की हुड़दंगियों ने हत्या कर दी। मृतक की पहचान धानक बस्ती निवासी राकेश कुमार (22) के रूप में हुई। इस मामले में पुलिस ने 4 नामजद और 5-6 अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सभी आरोपित फरार हैं।

मृतक के भाई बिट्टू ने बताया कि होली के दिन कुछ युवक बाइक पर सवार होकर उनके घर के पास हुल्लड़बाजी कर रहे हैं। इस पर उसके भाई राकेश कुमार ने उन्हें एेसा करने से रोका। इसी बात पर उक्त युवकों ने राकेश कुमार पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें राकेश बुरी तरह घायल हो गया।

जख़्मी हालत में उसे जैतो के सरकारी हस्पताल में दाख़िल करवाया गया, जहां से उसे फरीदकोट के मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उसकी स्थिति गंभीर हुई तो उसे बठिंडा रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बिट्टू ने कहा कि राकेश का विवाह पिछले साल अक्टूबर में हुआ था।

पोस्टमॉर्टम करने के बाद पुलिस ने पीड़ित के शव को उसके परिवार को सौंप दिया। थाना जैतो प्रभारी इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि जैतो निवासी आड़ी उर्फ राधे, नवल किशोर, अश्विनी कुमार भिंडी व साहिल के अलावा 5-6 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

Top Stories