Friday , April 20 2018

इंसानों के हत्यारे बाहर में और जानवरों को मारने वाले जेल में: अलका लांबा

जोधपुर: जोधपुर अदालत ने 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई है, साथ ही उन पर 10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है। हालांकि जोधपुर कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे,तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जोधपुर अदालत द्वारा सलमान खान को सुनाये गये सज़ा पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने सवाल उठाये हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इंसान और इंसानियत को मारने वाले आज समाज में खुलेआम घूम रहे हैं, और जानवर की हत्या करने वाले को 5 साल की जेल, मरने वाला जानवर भाग्यशाली है, मारे जाने वाले आदमी का दुर्भाग्य।

सलमान खान को सजा होने पर मशहूर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया पर जबरदस्त निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मीडिया को आज पाकिस्तान, हिंदू मुस्लिम, तीन तलाक़, दलित आंदोलन नहीं दिखायी देगा, आज देश का सबसे बड़ा मुद्दा सलमान ख़ान रहेगा, बाक़ी सारे मुद्दे ख़त्म।

आपको बता दें कि इसी प्रकार के सवाल पीएम मोदी के करीबी जफर सरेसवाला ने भी उठाए है। उन्होंने कहा कि ये वही राजस्थान है, जहां पर गाय के नाम पर इंसानों को मारा जाता है, और उनको कोई सजा भी नहीं होती और गिरफ्तारी भी नहीं होती यहां सलमान के मामले में काले हिरण को मारने पर 5 साल की सजा हो जाती है।

TOPPOPULARRECENT