Sunday , December 17 2017

‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेट रही इस महिला ने पति पर लगाया जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

‘बिग बॉस’ के सीजन 9 की कंटेस्टेट रह चुकीं मंदाना करीमी ने अपने पति गुप्‍ता और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।

बिग बॉस से चर्चित हुईं मंदाना ने इसी साल जनवरी में गौरव से शादी की थी। 6 महीनों में ही इन दोनों की शादी उतार-चढ़ाव का हिस्‍सा बन गई है।

मंदाना ने बताया है कि पिछले 7 हफ्तों से उन्हें अपने ससुराल में घुसने नहीं दिया गया है। उन्होंने इस शादी के लिए अपने करियर को छोड़ दिया। लेकिन उनके पति ने उन्हें दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर कर दिया है। मंदाना पिछले 7 हफ्तों से कभी होटल तो कभी अपने दोस्तों के पास रह रही है।

उनका कहना है कि उनके पास पैसे नहीं हैं और उनके पति खूब ऐश कर रहे हैं। मंदाना ने अपनी याचिका में गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये और अपने करियर और बिजनेस के नुकसान और मानसिक पीड़ा के के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है।

मंदाना ने कहा कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और उसे सिर्फ इतना एहसास दिलाना चाहती हैं कि वह इस शादी को हल्के में नहीं ले सकते। मंदाना ने कहा है कि गौरव शादी के बाद उन्हे धर्म बदल कर हिंदू बनने के लिए जबरदस्ती करते थे हालांकि उनकी शादी हिंदू रीती रीवाजों से ही हुई थी।

गौरव और उनके परिवार ने मंदाना को समाज में परिवार की इज्‍जत की बात कहते हुए एक्टिंग करियर छोड़ने के लिए भी मजबूर किया। हालांकि इस मामले पर गौरव या उनके परिवार का कोई बयान नहीं आया है।

TOPPOPULARRECENT