मौलाना अजमल का जम्मू व कश्मीर सरकार से तीखे सवाल, कहा- जनता के साथ धोका हो रहा है

मौलाना अजमल का जम्मू व कश्मीर सरकार से तीखे सवाल, कहा- जनता के साथ धोका हो रहा है

नई दिल्ली: आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल कासमी ने जम्मू व कश्मीर के नये उप मुख्यमंत्री कोविन्द्र गुप्ता के उस बयान की निंदा की है जिसमें उन्होंने कठुआ में हुए रेप और हत्या के दर्दनाक घटना को एक मामूली घटना करार दिया। और उन्होंने इस घटना को अहमियत न देने की बात कही।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये


मौलाना ने कहा कि यह बयान बेहद शर्मनाक है और इससे मिस्टर कोविन्द्र गुप्ता की मानसिकता का पता चलता है कि वह मासूम बच्ची के साथ हुए दर्दनाक घटना को जिसने सारी दुनिया के इंसानों के दिलों को झिंझोड़ कर रख दिया वह इसे मामूली बताकर उसी सोच का समर्थन कर रहे हैं जिसकी वजह से उनकी पार्टी के दो पूर्व नेताओं ने आरोपियों की समर्थन वाली रैली में शामिल होकर उनके पक्ष में नारा लगाया था।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री के लिए यह चिंता का समय है कि वह कोई मुनासिब फैसला लें क्योंकि आरोपियों का समर्थन करने वालों और इस दर्दनाक घटना को मामूली बताने वालों के साथ सत्ता साझा करने पर उनका जमीर उन्हें कसूरवार नहीं करेगा? क्या महबूबा मुफ़्ती साहिबा को नहीं लगता कि यह सब करके वह राज्य के जनता को धोका दे रही हैं?

Top Stories